जानिये डोनाल्ड ट्रंप ने चुनाव के पहले क्यों दिए पॉर्नस्टार को 1.30 लाख डॉलर

0
आईएएनएस
डोनाल्ड ट्रम्प

सौतुक डेस्क/

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर आरोप लगा है कि उन्होंने एक पोर्न स्टार को अपने वकील के माध्यम से राष्ट्रपति चुनाव के ठीक एक महीने पहले 130,000 डॉलर देने की व्यवस्था की थी.सबके लिए यह एक कौतुहल का विषय है कि आखिर डोनाल्ड ट्रम्पको ऐसा करने की जरुरत क्यों आन पड़ी.

मीडिया की खबरों की माने तो डोनाल्ड ट्रूम चाहते थे कि वह पोर्न स्टार  अपना मुंह न खोले. अगर वह ऐसा कर देती तो डोनाल्ड ट्रम्प के चुनावी गणित बिगड़ जाता.

खबरों के मुताबिक अमेरिका के राष्ट्रपति ने अपने प्रेम से सम्बंधित राज दबाये रखने केलिए ऐसा किया.

उन्होंने अपने वकील के माध्यम से उस महिला को चुप रहने के लिए 130,000 डॉलर देने का प्रबंध किया था. न्यूयॉर्क पोस्ट की खबर के मुताबिक, स्टॉर्मी डेनियल के नाम से मशहूर पॉर्न स्टार के ट्रंप के साथ 2006 में नजदीकी संबंध थे.

वॉल स्ट्रीट जर्नल के मुताबिक, ट्रंप संगठन के एक वकील माइलक कोहेन ने महिला को एक गैर समझौते के तहत भुगतान करने का प्रबंध किया था. महिला का असल नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है.

उनके बीच प्रेम संबंध जुलाई 2006 में हुए थे. जिसके एक साल बाद ट्रंप ने अपनी तीसरी पत्नी और प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप से शादी कर ली थी

क्लिफोर्ड ने आरोप लगाया कि उनके बीच प्रेम संबंध जुलाई 2006 में हुए थे. जिसके एक साल बाद ट्रंप ने अपनी तीसरी पत्नी और प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप से शादी कर ली थी.

क्लि फोर्ड ने कहा वे लेक टाहोए में एक सेलिब्रिटी गोल्फ टूर्नामेंट में मिले थे.

व्हाइट हाउस के एक अधिकारी ने कहा, “यह पुरानी खबरें हैं जो कि चुनाव से पहले प्रकाशित हुई थी और इनकी कड़ी निंदा की गई थी.”

अधिकारियों ने क्लिफोर्ड के साथ कथित समझौते के सवाल पर जवाब नहीं दिया.

अमेरिका के राष्ट्रपति विवादप्रिय नेता हैं और उनसे जुड़े मामले आते रहते हैं. जैसे हाल ही में उन्होंने अफ़्रीकी मूल के लोगों को लेकर कुछ ऐसी टिपण्णी कर दी की अफ्रीका के कई देशों ने उनसे माफ़ी मांगने को कहा. इसके पहले उन्होंने अपने मानसिक स्थिति को लेकर कुछ ऐसी टिपण्णी कर दी कि लोग उनका मजाक उड़ाने लगे.

आईएएनएस से इनपुट.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here