प्रकाश राज ने नरेन्द्र मोदी को बड़ा अभिनेता बताया, अपने पुरस्कार उनको देने की बात कही

0

सौतुक डेस्क/

अभिनेता प्रकाश राज ने रविवार को प्रधानमंत्री को निशाना बनाते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी उनसे बड़े अभिनेता हैं और अभिनय के लिए उनको मिले पुरस्कार मोदी को मिलने चाहिए .

अपने अभिनय के लिए पांच बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित राज, गौरी लंकेश की हत्या पर मोदी की ख़ामोशी पर नाराज दिख रहे थे.  इस पर सवाल खड़ा करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री उनसे बड़े अभिनेता हैं इसलिए अभिनय के लिए मिला अपने अवार्ड वे प्रधानमंत्री को देना चाहते हैं.

इंडियन एक्सप्रेस की एक खबर के अनुसार हिंदी सिनेमा में नकारात्मक भूमिकाओं के लिए मशहूर अभिनेता डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ़ इंडिया के 11वें राज्य स्तरीय अधिवेशन में बोल रहे थे. उन्होंने मोदी की चुप्पी पर तो सवाल खड़ा किया ही साथ में  सोशल मीडिया पर गाली-गलौज कर रहे लोगों को मौन समर्थन देने पर भी आपत्ति जताई. कुछ लोग सोशल मीडिया पर गौरी लंकेश की हत्या का जश्न मना रहे थे. सनद रहे कि मोदी वैसे कुछ लोगों को ट्वीटर पर फॉलो करते हैं जो गौरी लंकेश की हत्या पर जश्न मना रहे थे और उस दिवंगत पत्रकार को गालियाँ दे रहे थे.

उन्होंने कहा कि यह कहना मुश्किल है कि प्रिय मित्र गौरी को किसने मारा पर यह साफ़ दिख रहा है कि उनके मरने से कौन लोग खुश दिख रहे हैं. प्रकाश ने कहा, “मैंने अब तक के जीवन में इतनी गाली-गलौज कभी नहीं देखी जितना आजकल सोशल मीडिया पर हो रहा है. कुछ लोग जिनको मोदी फॉलो करते हैं वे लोग ट्वीटर पर ज़हर उगल रहे हैं. प्रधानमंत्री सबकुछ जान-बूझकर भी ये सब अनदेखा कर रहे हैं.”

सरकार महज़ अच्छे दिन का वादा करके हमारा भरोसा नहीं जीत सकती. उस अधिवेशन में बोलते हुए राज ने कहा, “मैं एक अभिनेता हूँ और आप लोगों के बारे में बता सकता हूँ कि कब आपलोग अभिनय कर रहे हैं.”

योगी आदित्यनाथ पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने एक विडियो देखा जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री मंदिर में पूजा कर रहे हैं. ऐसा प्रतीत होता है कि वे डबल रोल में हैं. इस पर उन्होंने ने कहा, “जब मैं ऐसे गजब के अभिनेताओं को देखता हूँ तो मन होता है कि अब तक मिले पांच राष्ट्रीय पुरस्कार, सब के सब इनको दे दूं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here