कंगना का बॉलीवुड पर एक और प्रहार

0

कंगना रानौत से जुड़े विवादों का बाजार रुकने का नाम नहीं ले रहा. अभी उनके इंडिया टीवी वाले साक्षात्कार से जुड़े विवाद चल ही रहे थे कि कंगना आल इंडिया बकचोद (एआईबी) के साथ मिलकर एक नया विडियो लेकर आ गईं, जिसमे वे बॉलीवुड में व्याप्त बुराईयों पर रचनात्मक व्यंग करती नजर आ रही हैं.

लगभग सात मिनट के इस विडियो में कंगना और एआईबी ने जो कुछ मुद्दे उठाये हैं और संभवतः जिसको टारगेट किया है उसे हमने यहाँ लिखने की कोशिश की है .

 गाने के बोल को लेकर पहला मजाक है जिसमे उनको गाना है ‘मेरे सीने पर मल दे  आईओडेक्स होंठो से’. इसमें इनका इशारा मलाईका पर फिल्माया गया गाना ‘झंडूबाम’ और करीना पर फिल्माया गया ‘फेविकोल से’ का मजाक बनाया गया है.

कंगना जब उसका विरोध करती हैं कि लड़की फिल्म में वैज्ञानिक की भूमिका में है तो ऐसे बोल क्यों बोलेगी, निर्देशक उनको समझा बुझाकर लौटा देता है. लेकिन यही बात जब मेल कैरेक्टर बोलता है तो वह निर्देशक इसकी तारीफ़ करता है.  हाल ही में कंगना ने कहा था कि निर्देशक महिलाओं को लेकर इतने कुंठित है कि उनकी राय वो वैन में लेना चाहते हैं पर पब्लिक में नहीं.

फिर पुरुष कैरेक्टर कहता है कि देखो मैंने तुम्हारा नाम अपने नाम के आगे लिखवाया, इस पर कमेन्ट करती हैं कि पैसा तो तुम्हे ही अधिक मिलता है. सनद रहे कि चेन्नई एक्सप्रेस में शाहरुख़ खान ने दीपिका पादुकोण का नाम अपने नाम के पहले लिखवाया था. और मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वर्तमान में शाहरुख़ जहां एक साल में 243 करोड़ रूपया कमाते हैं वहीं दीपिका बहुत तो 70 करोड़ के करीब कमा पाती हैं. यह 2016-17 का आंकड़ा है.

फिर अगला सवाल खड़ा करती हैं यह कहते हुए कि मेल एक्टर बुढा होकर अपनी बेटियों की उम्र के लड़कियों के साथ फिल्म करता है जो अंग्रेजी में पिदोफेलिया की केटेगरी में आ सकता है वहीँ फीमेल एक्ट्रेस डिटर्जेंट बेचती दिखती हैं. सनद रहे कि सलमान खान सुल्तान में और शाहरुख़ खान ‘जब हैरी मेट सेजल’ में अनुष्का शर्मा के साथ दिखे जो इन दोनों से लगभग 20 साल छोटी हैं. 66 साल के रजनीकांत 25 साल के एमी जैक्सन के साथ अपनी अगली फिल्म में नजर आयेंगे.

इसके बाद कंगना उन कलाकारों का मज़ाक बनाती दिखती हैं जिनको उनके पिता ने लांच किया है और इस विषय में बोलने पर कंगना पर विक्टिम कार्ड खेलने का आरोप लगाया जाता है. इसमें वो सारे कलाकार आ जाते हैं जैसे हृतिक रोशन, करण जौहर इत्यादि. जौहर ने कंगना पर विक्टिम कार्ड इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था वहीं कंगना बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर सवाल तो उठाती ही रहीं हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here