विराट और अनुष्का ने इटली में रचाई शादी

0

सौतुक डेस्क/

भारतीय क्रिकेट के वर्तमान स्टार विराट कोहली और बॉलीवुड की स्टार अनुष्का शर्मा आखिरकार परिणय सूत्र में बंध गए.  रिपोर्ट के अनुसार विराट और अनुष्का ने इटली में सोमवार की सुबह शादी रचाई.

विराट कोहली से अनुष्का के शादी की चर्चा कई महीनों से चल रही थी.  पिछले सप्ताह जब विराट कोहली ने क्रिकेट से कुछ दिनों की छुट्टी ली तब से इस तरह के कयास बढ़ गए थे. लेकिंग विराट और अनुष्का दोनों ने इस मामले पर चुप्पी बनाए रखी.

लेकिन खबर यह है कि इन दोनों ने अपने रिश्तेदारों और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में  आज शादी कर ली है.

जैसा कि आजकल होता है इन दोनों को मीडिया एक नए नाम से बुला रहा है. फिल्मफेयर पत्रिका ने विरुष्का (विराट और अनुष्का) के ब्याह की खबर चलाई है. इसके पहले सैफ अली खान और करीना कपूर को मीडिया सैफिना नाम दिया था.

 खबर के अनुसार विराट और अनुष्का मीडिया से इस मुद्दे पर करीब आठ बजे रात में मुखातिब होंगे.

मीडिया के खबर के अनुसार इन दोनों ने इटली में भी शादी पूरे पंजाबी रीति-रिवाज से की जिसकी तैयारी की जिम्मेदारी एक वेडिंग प्लानर को सौंपी गयी थी.

इन दोनों की शादी का भव्य रिसेप्शन 26 दिसम्बर को मुम्बई में होना है जिसमें बॉलीवुड के सितारे और भारतीय क्रिकेट टीम से जुड़े खिलाड़ियों की आने की सम्भावना है. 

इटली के जिस होटल में यह समारोह आयोजित किया गया था वहाँ सुरक्षा की काफी व्यवस्था की गयी थी और जिनको आमंत्रित किया गया था सिर्फ उन्हीं को प्रवेश दिया जा रहा था.

खबरों के अनुसार इन दोनों की शादी का भव्य रिसेप्शन 26 दिसम्बर को मुम्बई में होना है जिसमें बॉलीवुड के सितारे, भारतीय क्रिकेट टीम से जुड़े खिलाड़ियों की आने की सम्भावना है. 

सनद रहे कि विराट और अनुष्का के सम्बन्ध मीडिया में पिछले कुछ सालों से सुर्ख़ियों में रहे हैं.  बीच में कुछ महीने तो इनके बीच विवाद का मुद्दा भी गरमाया रहा जिसको विराट ने आगे बढ़कर संभाल लिया था. आखिरकार आज दोनों ने शादी कर ली.

आपको बता दें कि आजकल भारत जब श्रीलंका एकदिवसीय क्रिकेट श्रृंखला खेल रहा है तो विराट कोहली छुट्टी पर हैं. इन दोनों के शादी के कयास यहीं से लगने शुरू हुए थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here