रविन्द्र जडेजा को गंवार कहना पड़ गया भारी, लोगों ने लगाई लताड़

0

सौतुक डेस्क/

रविन्द्र जडेजा को किसी ने तारीफ़ करते हुए अजय के नाम से बुला दिया. फिर क्या था भारतीय टीम में साथी खिलाडियों के बीच सर के नाम से मशहूर रविन्द्र जडेजा को यह बात बुरी लग गयी. उन्होंने ट्वीट कर के उस आदमी पर अपनी भड़ास भी निकाल दी पर इस दौरान रविन्द्र जडेजा ने एक ऐसी गलती कर दी कि ट्वीटर पर लोग उनको ट्रोल करने लगे और तमाम खरी-खोटी सुनाई.

रविवार को ट्वीट कर के रविन्द्र जडेजा ने बताया कि किसी ने उनकी तारीफ़ की, “बहुत बढ़िया अजय, आप ने पिछले
मैच में बहुत अच्छी गेंदबाजी की.” लेकिन तारीफ़ में कही गयी यह बात रविन्द्र जडेजा को अच्छी नहीं लगी क्योंकि तारीफ करने वाला रविन्द्र जडेजा न बुलाकार अजय जडेजा बुला बैठा.

जडेजा ने उसी ट्वीट में यह भी कह दिया कि नौ साल भारत के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के बाद भी लोगों को मेरा नाम तक याद नहीं है. यही नहीं उन्होंने कहने वाले को गंवार तक कह दिया.

हमदर्दी पाने के लिए लिखा गया यह ट्वीट, गंवार शब्द की वजह से रविन्द्र जडेजा के लिए उल्टा पड गया. लोगों को उनकी यह बात अच्छी नहीं लगी और रविन्द्र जडेजा को बहुत भला-बुरा कहा गया. लोगों ने गंवार हैशटैग ही चला दिया.

एक सज्जन लिखते हैं कि सचिन तेंदुलकर को उनके खेल के मैदान और उससे बाहर व्यवहार ने महान बनाया. कुछ लोग से स्टारडम संभालता ही नहीं है. किसी को गंवार बुलाना आपका चरित्र दर्शाता है.

इसी तरह एक दूसरे सज्जन लिखते हैं कि रविन्द्र जडेजा के लिए सेकंड वाला या दूसरे वाला जडेजा अच्छा रहेगा. हम तो एक ही जडेजा को जानते हैं. जलन हो रही है क्या? एक और सज्जन लिखते हैं अजय जडेजा रविन्द्र जडेजा से बेहतर है.

सनद रहे कि रविन्द्र जडेजा ट्वीटर पर रविन्द्र सिंह जडेजा के नाम से मौजूद हैं और काफी सक्रिय हैं. भारतीय टीम में सर रविन्द्र जडेजा के नाम से बुलाये जाने वाले जडेजा वर्तमान टीम के सबसे बड़े हरफनमौला खिलाड़ियों में एक हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here