फोटोग्राफ फिल्म का ट्रेलर रिलीज़

0

सौतुक डेस्क/

रितेश बत्रा के फोटोग्राफ नाम की फिल्म के ट्रेलर ने कई बड़े लोगों को आकर्षित किया है. इस ट्रेलर में नवाज़ुद्दीन सिद्दकी एक ऐसे फोटोग्राफर की भूमिका दिखाई देते हैं जो शादी से हर हाल में बचना चाहता है.

ठाकरे फिल्म में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने वाले नवाज इस बार पूर्णतः रोमांटिक भूमिका में नज़र आयेंगे. फिल्म व्यवसाय के विशेषज्ञ तरन आदर्श ने इस फिल्म का पोस्टर ट्वीटर पर प्रकाशित किया और इसके रिलीज़ की तारिख की भी घोषणा की.

नवाज़ फिल्म में रफ़ी नाम के फोटोग्राफर की भूमिका में हैं और गेटवे ऑफ़ इंडिया पर पर्यटकों की तस्वीर उतारते रहते हैं. वह एक लड़की जिसका नाम मिलोनी है से मिलते रहते हैं. मिलोनी की भूमिका में हैं बधाई हो और दंगल से चर्चा में आई सान्या मल्होत्रा. यह नायिका भी अपनी पिछली दो फिल्मों में अभिनय से दर्शकों को प्रभावित कर चुकी हैं.

रफ़ी और मिलोनी के बीच लगाव होता है और इसी के इर्द-गिर्द कहानी बुनी गई है. इस फिल्म के बैकग्राउंड में मुंबई है जहां रिश्ते इस भरोसे के साथ बनते हैं कि दोनों पक्षों के हितों को ध्यान में रखा जाएगा.

फोटोग्राफ को इसी जनवरी महीने में बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया जा चुका है. भारत में यह फिल्म 15 मार्च को रिलीज़ होने वाली है

फिल्म के ट्रेलर से पता चलता है कि एक फोटोग्राफर और एक छात्रा कैसे प्यार में पड़ते हैं. फोटोग्राफर गरीब है वहीँ छात्रा एक अमीर परिवार से है. छात्रा जब रफ़ी के खींचे हुए तस्वीर देखती है तो उसे अपनी ही नई छवि दिखती है. वो इन तस्वीरों के माध्यम से खुद को समझने की कोशिश करती है.

फोटोग्राफ को इसी जनवरी महीने में बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया जा चुका है. भारत में यह फिल्म 15 मार्च को रिलीज़ होने वाली है. नवाज और मल्होत्रा के साथ-साथ इस फिल्म में सचिन खेडकर, गीतांजलि कुलकर्णी, रोबिन दास और फारुख जाफर नज़र आयेंगे.

रितेश ने फीचर फिल्म की शुरुआत 2013 में की और दी लंच बॉक्स फिल्म बनाई. उस फिल्म में इरफ़ान खान, निर्मत कौर और नवाज ने अच्छी भूमिका की थी. इस फिल्म की काफी सराहना भी हुई थी.

फोटोग्राफ फिल्म के ट्रेलर के आते ही यह सोशल मीडिया पर मशहूर हो गया. कई मशहूर कलाकारों जैसे आयुष्मान खुराना इत्यादि ने इसकी काफी सराहना भी की है. फिल्म बधाई हो में सान्या मल्होत्रा के साथ आयुष्मान खुराना ही थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here