सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इस लड़की का विडियो

0

सौतुक डेस्क/

यदि आपकी भी फेसबुक और ट्विटर फीड एक लड़की और लड़के की इशारे करते हुए दो मिनट की वीडियो क्लिप से भरी हुई है तो फिर ये रही उस वीडियो के पीछे की कहानी.

रविवार को एक विडियो वायरल हुआ. इसमें एक सुन्दर लड़की और एक लड़का नयन-मटक्का करते हुए दिखे. स्कूल-ड्रेस में दोनों का अभिनय इतना शानदार है कि लोग इस पर चर्चा किये बिना या आगे बढ़ाये बिना नहीं रह सके. और तिसपर दो ही दिन बाद वैलेंटाइन्स डे भी है. कईयों ने सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपने स्कूल के दिन याद किये. सवाल उठने लगा कि आखिर वो लड़की कौन है?

 

यह विडियो क्लिप आने वाली मलयालम फिल्म ‘ओरु अदार लव’ का एक सीन है. इस विडियो क्लिप में लड़की और लड़का आपस में इशारे कर रहे हैं.  वीडियो के वायरल होते ही ट्विटर लोग शानदार प्रतिक्रियाएं देने लग गए.

इस क्लिप में जो लड़की है उसका नाम प्रिया प्रकाश है. प्रिया इसी फिल्म से अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं.

लोगों को प्रिया प्रकाश के बारे में बहुत अधिक जिज्ञासा है. तो इस जिज्ञासा को शांत करने के लिए कुछ जानकारी यहाँ मौजूद है.

प्रिया मॉडल भी हैं और गायिका भी. प्रिया ने शास्त्रीय नृत्य की शिक्षा भी ली है. इन्होने थ्रिसुर के विमला कॉलेज से पढाई लिखाई की है. प्रिया के पहले भी कुछ विडियो वायरल हो चुके हैं.

अपनी इस  पहली फिल्म में प्रिया हाई स्कूल की छात्रा की भूमिका में हैं. इस विडियो के वायरल होने के बाद प्रिया ने ट्वीट कर लोगों को प्यार देने के लिए धन्यवाद दिया. इस विडियो को अब तक करीब 50 लाख लोग यू ट्यूब पर देख चुके हैं. इन्स्टाग्राम पर करीब छः लाख लोग लाईक कर चुके हैं.

वहीँ दूसरी तरफ इसी विडियो में लड़के की  भूमिका में जो कलाकार हैं उनका नाम रोशन अब्दुल रहूफ है.

इस फिल्म के रिलीज़ की तारिख अभी तय नहीं हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here