ऋचा चड्ढा का शकीला लुक, फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़

0

सौतुक डेस्क/

ऋचा चड्ढा की आने वाली फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया गया है. इस फिल्म में ऋचा दक्षिण भारतीय फिल्मों की एडल्ट स्टार शकीला का रोल परदे पर निभाती नज़र आएँगी. इस बहुप्रतिक्षित फिल्म का पोस्टर मंगलवार को रिलीज़ किया गया. यह शकीला के रंक से राजा और फिर राजा से रंक बनने की कहानी है. इस नायिका ने 90 के दशक में दक्षिण भारतीय सिनेमा पर अपनी अदाकारी से राज़ किया था.

पोस्टर में हम ऋचा को सिर से पैर तक सोने के आभूषणों से लदा हुआ देख सकते हैं, जो शकीला के ग्लैमरस पक्ष की झलक पेश करता है. इसी पोस्टर में पीछे दीवार पर कुछ भद्दे कमेंट भी लिखे हुए हैं तथा कुछ अश्लील चित्र भी दीवार पर बनाये गए हैं और इनके आगे शकीला के किरदार में खड़ी ऋचा बहुत ही खतरनाक लुक में नज़र आ रही हैं.

ऋचा ने अपने ट्विटर एकाउंट से इस पोस्टर को इस कैप्शन के साथ साझा किया है, “बोल्ड और निडर.”

ऋचा ने अपने ट्विटर एकाउंट से इस पोस्टर को इस कैप्शन के साथ साझा किया है- बोल्ड और निडर

शकीला फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का लोगो भी ऐसे ही टैगलाइन के साथ जारी किया है, जिसमें लिखा हुआ है “शकीला: नॉट अ पोर्न स्टार.” इसके माध्यम से निर्माता शकीला के पेशे और जीवन के बारे में पर्याप्त इशारा करते हैं कि इस फिल्म कि कहानी क्या होगी.

ऋचा की कुछ और तस्वीरें भी इससे पहले फिल्म के सेट से दर्शकों के सामने आयी थीं.  दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर अदाकारा सिल्क स्मिता के निधन के बाद, शकीला एक एडल्ट स्टार के रूप में बहुत प्रसिद्ध हुई थी. शकीला उस समय तमिल, तेलगु, मलयालम और कन्नड़ की कई वयस्क फिल्मों में काम कर रही थीं.

शकीला पर बनी इस बायोपिक फिल्म का निर्देशन इन्द्रजीत लंकेश के द्वारा किया गया है और पंकज त्रिपाठी एक दक्षिण भारतीय अभिनेता के रूप में नज़र आयेंगे. ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि 2019 की गर्मियों में रिलीज़ होने जा रही इस फिल्म में शकीला खुद भी एक कैमियो का रोल अदा कर सकती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here