‘बरेली की बर्फी’ में कृति सेनन का बिंदास रोल, ट्रेलर रिलीज़

0

सौतुक डेस्क/

बरेली की लड़की भी अपने मन-माफिक जिंदगी जी सकती है. यह कैसे होगा ये बतायेंगी कृति सेनन अपनी आने वाली फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ में. कृति का साथ देंते दिखेंगे राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना. इस फिल्म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज़ हुआ.

छोटे शहरों को दर्शाता बरेली और वहाँ रहने वाली बिट्टी यानी कृति सेनन का आगाज ही बिंदास अंदाज में होता है. ट्रेलर की शुरुआत के कुछ सेकण्ड में ही उनका परिचय ब्रेक डांस करने वाली और अंग्रेजी फिल्मे देखने वाली लड़की के तौर पर होता है. अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म  ‘बरेली की बर्फी’ का ट्रेलर इतना तो बता ही देता है कि पूरी फिल्म इस बरेलवी लड़की बिट्टी के इर्द-गिर्द घूमने वाली है.

फिल्म में जहां आयुष्मान खुराना एक प्रिंटिंग प्रेस के मालिक के तौर पर दिखाए गएँ है जो बिट्टी से शादी करना चाहता है, वहीं राजकुमार राव साड़ी दुकान के सेल्समैन कि भूमिका में हैं जिससे बिट्टी प्रभावित दिखती है. राजकुमार राव को एक लेखक के तौर पर भी दिखाया गया है जिन्होंने इस फिल्म के नाम के शीर्षक से एक किताब लिखी है और उसी किताब के लेखक को खोजते हुए बिट्टी आयुष्मान खुराना से मिलती है.

इस ट्रेलर से राजकुमार राव जो सामान्यतः गंभीर रोल ही करते दिखते हैं कॉमेडी में प्रभाव जमाते दिखते हैं. ट्रेलर में दिए गए डायलॉग से यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में दर्शकों को हंसाने का प्रयास किया जा रहा है और साथ ही यह प्रयास फूहड़ न होते हुए भी हंसाने में सक्षम है. दंगल’ के निर्देशक नितेश तिवारी ने इस फिल्म की कहानी लिखी है जिसका निर्देशन उनकी पत्‍नी अश्विनी अय्यर कर रही हैं. अश्विनी के पिछले कामों में ‘निल बट्टे सन्‍नाटा’ शामिल है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here