आज डरी तो जीवन भर डरकर जीना पड़ेगा- कंगना रानौत

0

सौतुक डेस्क/

हाल में दिए साक्षात्कार जिसमे कंगना रानौत ने  न केवल आदित्य पंचोली और हृतिक रोशन के साथ अपने सम्बन्ध और उसमे आई खटास के बारे में खुल के बताया था. बल्कि बॉलीवुड के अवार्ड समारोह पर भी सवालिया निशान लगाए थे, इसके बाद से बहुत लोगों ने कंगना को बड़े लोगों से पंगा ना लेने की सलाह देनी शुरू कर दी थी.

इसको सीधे ख़ारिज करते हुए, तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाज़ी गई इस कलाकार ने ऐसे किसी भी डर को सिरे से ख़ारिज कर दिया. कंगना पीटीआई से बात कर रही थीं. सनद रहे कि उनकी नई फिल्म ‘सिमरन’ रिलीज़ होने वाली है और इसी सिलसिले में वे विभिन्न मीडिया संस्थानों को साक्षात्कार दे रही हैं.

कंगना को बहुत से लोग बॉलीवुड के ताकतवर लोगों से डरने का सलाह दे रहे थे. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं भला क्यों डरूं?”

“मैंने अपना घर स्वतंत्र होने के लिए छोड़ा था. तब मैं सिर्फ 15 साल की थी और मुझे कुछ नहीं पता था, लेकिन आज 30 साल की हूँ और खुद को काफी समझने लगी हूँ. आज न केवल मैं स्वतंत्र हूँ बल्कि मेगास्टार भी हूँ. लोग मुझे जानते हैं. मेरे बारे में चर्चा करते हैं. मै वैसी महिला हूँ जो खुद को समझती नहीं थी. मेरे लिए यही सबसे बड़ी समस्या भी रही है. अगर आज मैं डर गई तो मुझे पूरा जीवन डर में गुजारना पड़ेगा.”

कंगना की आने वाली फिल्म ‘सिमरन’ 15 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली है, लेकिन इसकी चर्चा काफी पहले से है. पिछले कुछ सालों में कंगना ने कई बेहतरीन फिल्म दिए हैं जैसे तनु वेड्स मनु, क्वीन  इत्यादि और दर्शकों उनकी फिल्म का इन्तेजार भी था.

इस फिल्म की चर्चा और अधिक बढ़ गई जब वो इंडिया टीवी के रजत शर्मा को दिए अपने साक्षात्कार में निजी जीवन के बहुत जटिल सवालों पर बोलीं. खासकर हृतिक रोशन से अपने संबंधो के बारे में.

इसमें उन्होंने हृतिक रोशन पर फर्जी कागजात के बूते उन्हें घेरने के आरोप लगाए.

इस विवाद के पहले इस फिल्म के लेखक के नाम को लेकर भी एक बार विवाद हो चुका है जिसमे इस फिल्म के पटकथा लेखक अपूर्व असरानी ने कंगना पर लेखक को जरुरी नाम नहीं देने का आरोप लगाया. इसमें उनका आरोप यह था कि कंगना ने बहुत कुछ लिखा नहीं है फिर भी उनका नाम बतौर लेखक जा रहा है.

इसके जवाब में कंगना ने कहा था कि यह सब कागज़ पर है. इस आरोप के पहले सबके बीच सहमति पत्र पर हस्ताक्षर हो चुके थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here