सिमरन: दर्शकों को भा रही हैं कंगना

0
सौतुक डेस्क/
कंगना रानौत की फिल्म सिमरन आज देश भर के सिनेमाहाल में रिलीज़ हुई जिसकी काफी सराहना हो रही है. यह फिल्म दर्शकों के लिए अच्छ एंटरटेनमेंट पैकेज  साबित हो रही है. लोग फिल्म देखने के बाद आकर ट्वीटर और फेसबुक पर इसकी तारीफ़ लिख रहे हैं.

जैसे ट्वीटर पर एक सागर थोराट फिल्म के निर्देशक हंसल मेहता को टैग कर लिखते हैं कि कंगना ने गजब की एक्टिंग की है और फिल्म का अंत तो बड़ा ही मजाकिया है. आप दोनों ने मिलकर अच्छा काम किया है.

ट्विटर से कुछ प्रतिक्रियाएँ

कंगना रानौत से जुड़े हालिया विवाद की वजह से लोगों को उनकी आने वाली फिल्म सिमरन का इन्तजार था.
सिमरन की सबसे अच्छी बात यह है कि यह उन फिल्मों की श्रेणी में आती हैं जिसमे महिलाओं को अपनी शर्त पर जीने को बढ़ावा मिलता है. इसमें महिला करैक्टर किसी भी तरह से अपनी शर्त पर जीने को लेकर अपराधबोध में नहीं रहती बल्कि अपना हक़ समझती हैं. कंगना ने क्वीन से ऐसी फिल्मो की शुरुआत की थी.
सिमरन फिल्म का सबसे मजबूत पक्ष कंगना रानौत ही हैं. अपने अदाकारी और आत्मविश्वास से उन्होंने दर्शकों को प्रभावित किया है. फिल्म की कहानी एक अमेरिका में रहने वाली लड़की के बारे में है जो तलाकशुदा है और अपने माता-पिता के साथ रहती है. वह होटल में काम करती है. माता-पिता उसकी शादी किसी दूसरे लड़के से करवाना चाहते हैं जिसके लिए प्रफुल पटेल (कंगना) तैयार नहीं होती. उसकी अपनी वजहें है.
बहरहाल कहानी में ट्वीस्ट तब आता है जब प्रफुल जुए में अपने और अपने दोस्तों के पैसे हार जाती हैं. अब पैसा वसूलने की बात आती है और यही से निर्देशक को फिल्म को नए नए मोड़ लाने का मौका मिलता है जो दर्शकों का मनोरंजन करता है.
इस फिल्म से  उम्मीदे इसलिए भी थी क्योंकि इससे हिंदी सिनेमा के दो बड़े नाम जुड़े थे, हंसल मेहता और कंगना. हंसल मेहता शाहिद, अलीगढ़ और सिटीलाईट्स जैसा सिनेमा बना चुके हैं तो दूसरी तरफ कंगना के तो सितारे आजकल बुलंद ही हैं. दोनों को अपने काम के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार  मिल चूका है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here